लोगों का कहना है कि पहले भी इस जगह पर कई जानें जा चुकी हैं। लेकिन फिर भी प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

यूपी में लोगों का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है। तेज रफ्तार का कहर रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। लोग लगातार सड़क हादसों का शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला बरेली के थाना सुभाष नगर क्षेत्र के बदायूं रोड़ पर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।

दिल्ली मेट्रो में करते हैं सफर, तो हो जाइए सावधान! 

Image result for ACCIDENT tractor

बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। इस जगह पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। इन हादसों का कारण अवैध अतिक्रमण और रोड पर गड्ढे बताये जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि पहले भी इस जगह पर कई जानें जा चुकी हैं। लेकिन फिर भी प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। आपको बता दें, बरेली के थाना सुभाष नगर क्षेत्र के बदायूं रोड पर मेधांश हॉस्पिटल के सामने अनियंत्रित टैंकर ने गणेश नगर के रहने वाले युवक धीरज को रौंद दिया। धीरज के सिर के ऊपर टैंकर का पहिया चढ़ गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Image result for ACCIDENT tractor

मौके पर पहुंची पुलिस ने धीरज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लिया। और हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी। जिसके बाद सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी वहां पहुंच गए। वहीं हादसे के बाद से मृतक के परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है।

नर्सिंग होम संचालक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला