अलका लांबा ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर ही की थी।

जब से सोनिया गांधी कांग्रेस की अंतरिम राष्ट्रीय अध्यक्ष बनी है तब से कांग्रेस की स्थिति में कुछ सुधार होता हुआ दिखाई पड़ रहा है। स्थिति को सुधारने के लिए सोनिया गांधी कई बड़े फैसले लेने में लगी हुई है। उनके अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद से ही कई बड़े नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल होते दिखाई पड़ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार के आम आदमी पार्टी की कद्दावर महिला नेता अलका लांबा भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकती है।

राजीव गांधी के ‘भारत रत्न’ वापस लेने पर गरमाई सियासत, अलका लांबा को बनाया बली का बकरा

अरविंद केजरीवाल को लगा बड़ा झटका, 'आप' पार्टी की यह नेता होंगी कांग्रेस में शामिलजानकारी के लिए बता दें कि अलका लांबिया का रिश्ता कांग्रेस का आज का नहीं बल्कि बहुत पुराना है। अलका लांबा ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर ही की थी। 20 साल के लंबे सफर तक उन्होंने पार्टी के साथ मिलकर कई पदों पर काम किया था। हमेशा से ही अलका लंबा को सोनिया गांधी के काफी करीबी माना जाता है। हालांकि बाद में उन्होंने आम आदमी का दामन थाम लिया था।

आप पार्टी की नेता अल्का लांबा ने अरविंद केजरीवाल पर लगाए आरोप, जानिए क्या कहा…

अरविंद केजरीवाल को लगा बड़ा झटका, 'आप' पार्टी की यह नेता होंगी कांग्रेस में शामिलसूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अलका लांबा  सोमवार को पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंची। राजनीतिक गलियारों में चर्चा चल रही है कि अलका लांबा किसी भी वक्त कांग्रेस का हाथ थाम सकती है। यह बात तो सभी को पता है कि अलका लांबा के संबंध अरविंद केजरीवाल से बिल्कुल भी अच्छे नहीं चल रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही अरविंद केजरीवाल के कामों पर अलका लांबा ने सवाल खड़े कर दिए थे।