अभिनेता आमिर खान ने दही-हांडी सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया जिसके साथ उन्होने एक ट्वीट भी किया है।

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने वाले अभिनेता आमिर खान ऐक्टिग के साथ ही अक्सर सामाजिक मुद्दो पर भी अपनी बेबाक राय देते नजर आते हैं। वह किसी भी संवेदनशील मुद्दे पर अपनी प्रतिकियांए ज़रूर देते हैं। इन्हीं वजहो से वो कई बार ट्रोल भी हो चुके हैं, पर इस बार उनके ट्रोल होने की वजह कुछ और ही है। इस बार उन्होने पीएम मोदी का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है।

दरअसल, आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, पर हाल ही में आमिर खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है जिसमे वह अपने बेटे आजाद के साथ दही-हांडी सेलिब्रेशन करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ आमिर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया है और उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया हैः ‘माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ के इस्तेमाल को खत्म करने के प्रयासों को हम सबको जी-जान से समर्थन करना चाहिए। यह हम सबकी ज़िम्मेदारी है कि हम ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ के इस्तेमाल को पूरी तरह बंद करें।’ इस तरह आमिर खान ने पीएम नरेंद्र मोदी की इस मुहिम का समर्थन किया है।

बता दें, कुछ यूर्जस ने आमिर खान को ट्रोल करते हुए उनसे पूछा अगर आप ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ का समर्थन कर सकते हैं तो आर्टिकल 370 और तीन तलाक पर क्यों नहीं बोले।