पुलिस के अनुसार यह घटना मंगलवार को हुई घटीत हुई थी जब लड़की पहाड़ियों में घुमने गई थी।

पुलिस ने बुधवार को हरियाणा के मानेसर में 16 साल की एक लड़की के साथ बलात्कार करने और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो क्लिप जारी करने की धमकी देने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद संदिग्धों को जिला अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मुजफ्फरपुरः रेप करने में रहे नाकामयाब तो ज़िंदा जला दिया था, अब…

पुलिस के अनुसार यह घटना मंगलवार को हुई घटित हुई थी जब लड़की पहाड़ियों में घूमने गई थी, नाबालिग अपने दोस्त के साथ मानेसर के एक गांव में दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए गई थी। पुलिस ने कहा कि दोनों मंदिर जाने के लिए पहाड़ियों से दूर तक गए थे और तस्वीरों को क्लिक करके लौट रहे थे, वहीं संदिग्धों की पहचान 35 वर्षीय श्रवण कुमार और 30 वर्षीय नितेश कुमार के रूप में हुई है।

निर्भया कांड के 7 साल, जानिए अब तक की पूरी कहानी

बता दें कि “संदिग्धों में से एक ने लड़के को धमकी दी और जबरदस्ती उसे एक कोने में ले गया, जबकि दूसरे संदिग्ध ने लड़की को झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पहले संदिग्ध द्वारा लड़की का बलात्कार किया गया था। और फिर उसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया।पुलिस के अनुसार, लड़की ने आरोप लगाया कि संदिग्धों ने कथित रूप से अधिनियम का एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया और उसे ऑनलाइन पोस्ट करने की धमकी दी। वहीं दुष्कर्म के बाद  संदिग्ध भागने की कोशिश कर रहे थे जिसके बाद लड़की के दोस्त ने सहायता के लिए गांव के लोगों को बुलाया और इलाके के लोग उनकी सहायता के लिए दौड़ पड़े। जिसके बाद ग्रामीणों ने संदिग्धों को पकड़ लिया और मंगलवार रात पास के पुलिस चौकी पर एक पुलिस टीम को सौंप दिया गया। पुलिस ने कहा कि लड़की की मेडिकल जांच की गई और बुधवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज किया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा की “अभी तक यह निश्चित नहीं है कि अधिनियम का वीडियो दर्ज किया गया था क्योंकि यह संदिग्धों के मोबाइल फोन से बरामद नहीं हुआ था।”