भय्यू महाराज की आत्महत्या करने की सुलझी गुत्थी, तीन आरोपी गिरफ्तार

0
688
भय्यू महाराज की आत्महत्या करने की सुलझी गुत्थी, तीन आरोपी गिरफ्तार-AB STAR NEWS

मध्यप्रेदश के इंदौर शहर में भय्यू महाराज की आत्महत्या की गुत्थी आखिरकार 7 महीने बाद सुलझ गई है । पुलिस ने इस मामले पर जांच की इसके साथ ही भय्यू की पत्नी ने इस मामले के कई खुलासे किए जिसके बाद तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया ।

भय्यू की पत्नी के मुताबिक तीनों भय्यू महाराज को जाल में फंसाकर उनका शोषण कर रहे थे। षडयंत्र में उलझकर ही वे आत्महत्या करने को मजबूर हो गए। आरोपी पलक को शुक्रवार को सीएसपी आजाद नगर पल्लवी शुक्ला ने थाने बुलाकर गिरफ्तार किया गया । जिसके बाद तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया गया । बताया जा रहा है कि जिस दिन भय्यू की शादी आयूषी के साथ हुई, उसी दिन पलक ने जमकर बवाल मचाया। इतना ही नहीं उसने खुद के साथ भय्यू की शादी की तारीख तक तय कर दी थी। पलक के बारे में बताते हुए एएसपी प्रशांत चौबे ने कहा कि, पलक को भय्यू से मनमीत अरोरा ने मिलवाया था। इसके बाद विनायक और शरद ने पलक को भय्यू के करीब भेजा और उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने कई पहलुओं की जांच कर निष्कर्ष निकाला कि सेवादारों और एक संदेही युवती द्वारा ब्लैकमेल किए जाने के बाद भय्यू ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। पुलिस को भय्यू के फोन से भी युवती द्वारा किए गए अश्लील मैसेज मिले हैं, जिससे साफ पता चल रहा है कि वह सेवादारों के साथ मिलकर भय्यू को ब्लैकमेल कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here