तेजेस्वी यादव का यह जन्मदिन होने वाला है ‘खास’

बिहार में विधानसभा का चुनाव संपन्न हो चुका है। चुनाव के बाद महागठबंधन को एग्जिट पोल में बढ़त मिलती दिख रही है। देशभर में सभी को अब 10 नवंबर का बेसब्री से इंतज़ार है। राजद सुप्रीमो के साथ-साथ पूरे राजद परिवार को उम्मीद है कि एग्जिट पोल के अनुमान की तरह ही 10 नवंबर को मतगणना के परिणाम आएंगे और तेजस्वी यादव का राज्याभिषेक किया जाएगा।

बिहार के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजेस्वी यादव का आज (9 नवंबर) जन्मदिन है। बता दें कि 10 नवंबर को बिहार चुनाव की मतगणना होनी है। पिता लालू प्रसाद ने फोन पर बेटे तेजस्‍वी को बधाई दी और जनता द्वारा मंगलवार को बड़ा तोहफा मिलने की बात कही है।

लालू प्रसाद ने अपने बेटे को जनता के साथ मिलकर जन्मदिन मनाने का निर्देश दिया है। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। बता दें कि मतदान को लेकर जिस हिसाब से एग्जिट पोल सामने आ रहा है, उसके अनुसार, तेजस्वी बिहार के अगले मुख्यमंत्री के रूप में दिख रहे हैं।

संभावना जताई जा रही है कि 10 नवंबर को चुनाव का रिजल्ट जारी होने के बाद वे बुधवार यानि 11 नवंबर को पिता लालू प्रसाद का आशीर्वाद लेने रांची आ सकते हैं। इधर, लालू प्रसाद फिलहाल 27 नवंबर तक जेल में ही रहेंगे। 27 नवंबर की सुनवाई के बाद उन्हें बेल मिलने की संभावना है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है