Home Entertainment Bollywood Hansika Motwani करने जा रही हैं 450 साल पुराने किले में रॉयल...

Hansika Motwani करने जा रही हैं 450 साल पुराने किले में रॉयल वेडिंग

0

Bollywood में इन दिनों रॉयल वेडिंग करने का सिलसिला चल पड़ा है। यही वजह है कि सितारे अपनी शादी के लिए रॉयल वेन्यू तलाशते हैं। इंडस्ट्री में करीब एक दशक से काम कर रहीं खूबसूरत एक्ट्रेस Hansika Motwani की शादी की खबरें चर्चाओं में हैं। खबरों के मुताबिक, Hansika Motwani इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

Hansika Motwani की शादी के लिए खास वेन्यू बुक किया गया है और ऐसा माना जा रहा है कि ये बॉलीवुड की अगली ग्रैंड वेडिंग हो सकती है। बता दें कि कोई मिल गया फिल्म से पॉपुलर हुईं हंसिका शादी करने जा रही हैं इस बात की जानकारी एक रिपोर्ट में दी गई। खबर के मुताबिक, हंसिका राजस्थान में स्थित 450 पुराने मशहूर फॉर्ट एंड पैलेस में शादी रचाएंगी। शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, शादी के लिए इस फोर्ट को बुक कर लिया गया है। बता दें इस बारे में फिलहाल हंसिका की ओर से कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई है।

चर्चा है कि Hansika Motwani की ये वेडिंग काफी रॉयल होने वाली है। राजस्थान के जयपुर में स्थित इस पैलेस का नाम मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस है। ये जयपुर के लग्जरी वेन्यू में से एक है। हंसिका की शादी की खबर से उनके फैंस काफी एक्साइटिड हैं। हर कोई उनकी वेडिंग डेट और दूल्हे के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। चर्चाएं हैं कि दिसंबर महीने में Hansika Motwani शादी रचा सकती हैं। उनकी वेडिंग डेट का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। इसके अलाव उनके दूल्हे को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है। कुछ रिपोट्र्स में कहा जा रहा है हंसिका का दूल्हा किसी पॉलिटिशियन का बेटा है और बिजनेसमैन है।

Bollywood में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने वाली Hansika Motwani अभी भी इंडस्ट्री में पूरी तरह से एक्टिव हैं। हंसिका ने अपनी पहचान बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रेस के तौर पर बनाई है।

यह भी पढ़ें – Shah Rukh Khan के बर्थडे पर रिलीज़ होगा Pathaan का Teaser!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version