प्रसाद खाना पड़ा भारी, Hospital में होना पड़ा एडमिट

0
303

कहते हैं अगर प्रसाद को न कहा तो पाप लगता है लेकिन असम के माजुली जिले में एक धार्मिक आयोजन के दौरान प्रसाद खाने से 18 लोग बीमार पड़ गए। भक्तों की हालत इतनी बिगड़ी की उन्हें Hospital में एडमिट कराना पड़ा।

यह घटना जिले के गरमूर के पास महरीचुक इलाके की है। रिपोर्ट के मुताबिक, गांव वालों ने धार्मिक कार्यक्रम के दौरान प्रसाद ग्रहण किया। इसके कुछ समय बाद ही लोग उल्टी और पेट दर्द की शिकायत करने लगे। तीन बच्चों समेत कुल 18 लोगों को श्री पितांबर देव गोस्वामी District Hospital में भर्ती कराया गया है। स्थानीय प्रशासन को आशंका है कि Food Poisoning की वजह से ऐसा हुआ होगा। माजुली जिले के उपायुक्त पुलक महंत ने बताया कि उल्टी और पेट दर्द की शिकायत के तुरंत बाद ही लोगों को Hospital में भर्ती कराया गया। उनकी हालत अब स्थिर है।

District Hospital के अधीक्षक डॉ. अमूल्य गोस्वामी ने बताया, ‘जिन 18 लोगों को Hospital में भर्ती कराया गया है, उनमें तीन बच्चे और 11 महिलाएं हैं। बीती रात 12 लोग Hospital आए थे, जिन्होंने पेट दर्द और उल्टी की शिकायत की। आज सुबह 6 और लोग Hospital में एडमिट हुए। Food Poisoning की यह समस्या मालूम पड़ती है।’ असम में Corona मामलों की करें तो यहां बीते 437 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 7,40,884 हो गई है। राज्य में महामारी से बीते 24 घंटे में एक मरीज की मौत हुई और मृतकों की संख्या बढ़कर 6,673 पहुंच गई। बुलेटिन के अनुसार 1,347 संक्रमित रोगियों की मौत अन्य बीमारियों की वजह से हुई है।

यह भी पढ़ें – UP में जारी ट्रांसफर का दौर, Yogi सरकार ने 12 IAS अफसरों का किया ट्रांसफर

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है