Gulzar को याद आए Singer KK के साथ गुज़ारे पल,बोले- मुझे अलविदा कहने आए थे

0
166

लोग चले जाते हैं लेकिन उसकी यादें हमेशा हमारे साथ रहती हैं। Singer KK अब हमारे बीच नहीं हैं। अब Gulzar ने उन्हें याद किया है। Singer KK ने अपना बॉलीवुड डेब्यू माचिस फिल्म के गाने ‘छोड़ आए हम वो गलियां’ से किया था। निधन से पहले वह Gulzar से मिले और उनके साथ आखिरी गाना गाया। यह गाना सृजित मुखर्जी की फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा थी।

Gulzar ने कहा कि उनसे मिलकर बेहद खुशी हुई थी। शायद KK उन्हें अलविदा कहने आए थे। KK बीते दिनों कार्डिएक अरेस्ट के चलते इस दुनिया से अलविदा कह गए। वह कोलकाता एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने गए थे। बता दें कि 1996 में Gulzar के डायरेक्शन में बनी फिल्म माचिस में KK ने छोड़ आए हम वो गलियां गाना गाया था। Gulzar ने बातचीत में कहा, सृजित ने मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनाकर मुझ पर अहसान किया। मैं न सिर्फ इतनी खूबसूरत फिल्म लिख पाया बल्कि इतने साल बाद KK से मिला और साथ काम भी किया। KK का पहला गाना मेरी फिल्म माचिस के लिए था-छोड़ आए हम वो गलियां। जब वह शेरदिल का गाना धूप बहने दो गाने आए तो मेरा दिल खुशी से भर गया था।

Gulzar बोले, यह दुखद है कि यह गाना KK के आखिरी गीतों में गिना जाएगा। ऐसा लगता है वो आखिरी अलविदा कहने ही आए थे। गाने को कम्पोज करने वाले शांतनु मोइत्रा ने बताया था कि KK गाने के लिए बेहद एक्साइटेड थे। उन्होंने ऐसे गाया था जैसे उनका अपना ही गाना हो। Singer KK ने भी 20 साल बाद Gulzar के साथ काम करके खुशी जताई थी। वह खुश थे कि कॉन्सर्ट में यह गाना गाएंगे।

यह भी पढ़ें – इमोशनल होकर Mithali Raj ने किया रिटायरमेंट का ऐलान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है