Bakrid से पहले क्रिकेटर Kamran Akmal के घर से बकरा चोरी

0
151

Bakrid का त्यौहार नज़दीक है ऐसे में लोग अभी से तैयारी पूरी कर रहे हैं जिससे बाद में परेशानी न हो। Bakrid पर सबसे ज़रूरी होता है ‘बकरा’। आम से लेकर ख़ास लोग सभी कोशिश करते हैं कि Bakrid से पहले ही बकरा ख़रीद लें लेकिन अब चोरों की नज़र बकरों पर रहने लगी है।

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज़ Kamran Akmal को उस समय तगड़ा झटका लगा जब घर से उनका बकरा (Sacrificial goat) चोरी हो गया। अकमल यह बकरा ईद उल-अज़हा (Eid-ul-Azha) के मौके पर क़ुर्बानी देने के लिए ख़रीदकर लाए थे। ईद उल-अज़हा यानी के Bakrid का त्यौहार इस साल रविवार(10 जुलाई) को बनाया जाएगा। लेकिन Bakrid से दो दिन पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटर के घर से बकरा चोरी हो गया।

Kamran Akmal का यह बकरा लाहौर में एक निजी हाउसिंग सोसाइटी में उनके घर के बाहर बंधा हुआ था, तभी तड़के चोरों ने बकरा चुरा लिया। Kamran Akmal के पिता मोहम्मद अकमल ने कहा कि इस साल Bakrid पर 6 बकरों की क़ुर्बानी दी जानी थी, लेकिन उसमें से एक बकरा चोरी हो गया है। उन्होंने कहा कि चोरों ने उन छह में से सबसे अच्छा बकरा चुरा लिया, जिसकी कीमत करीब 90 हजार रुपए थी।

मोहम्मद अकमल ने आगे बताया कि उनके घर में एक बकरे की चोरी तड़के करीब तीन बजे के आस पास हुई। इसके बाद हाउसिंग सोसाइटी की सुरक्षा के प्रबंधन को मामले की जानकारी दी गई। Kamran Akmal ने पाकिस्तान के लिए अपना पिछला इंटरनेशनल मैच 2017 में खेला था। उसके बाद से ही वह नेशनल टीम से बाहर चल रहे हैं। वह पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जाल्मी टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए अब तक 53 टेस्ट, 157 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

यह भी पढ़ें – गर्लफ्रेंड संग पेरिस में Enjoy कर रहे हैं Hrithik Roshan

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है