Aliens एक ऐसा नाम है जिसे सुनते ही लोगों में इनके बारें में जानने की उत्सुकता बढ़ जाती है। Aliens को लेकर तरह-तरह के दावे किए जाते रहे हैं। अब खुद को टाइम ट्रैवलर कहने वाले एक शख्स ने पृथ्वी पर एलियंस के आने को लेकर भविष्यवाणी की है।

सात फुट ऊंचे Aliens अगले साल धरती पर आएंगे और उनका अमेरिका के साथ युद्ध होगा। यह भविष्यवाणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, टिक टॉक यूजर Futuretimetraveller ने Aliens को लेकर भविष्यवाणी की है। जिसमें कहा गया है कि Aliens मई, 2022 में पृथ्वी का रुख करेंगे और इस दौरान उनका अमेरिका से ‘अंतर-आयामी युद्ध’ होगा। अपनी पोस्ट में यूजर ने लिखा है कि पहली बार Aliens धरती पर 24 मई, 2022 को कदम रखेंगे और काफी कुछ भयानक होगा।

इससे पहले, एक अन्य टिकटॉक “टाइम ट्रैवलर” ने सबसे बड़े भूकंप को लेकर भविष्यवाणी की थी। इस शख्स ने कहा था कि अगले तीन सालों में कैलिफोर्निया सबसे बड़े भूकंप का सामना करेगा। Follow_for_follow.08 नामक यूजर ने दावा किया है कि जल्द ही दुनिया के सबसे बड़े प्राणी के बारे में पता चलेगा और इसके दो साल बाद कैलिफोर्निया में भयानक भूकंप आएगा। टिकटॉक यूजर ने अपने फॉलोअर्स को चेतावनी देते हुए कहा है कि उसकी बातों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। TikTok यूजर का यह भी कहना है कि आने वाले समय में कई Aliens धरती पर आम नागरिक के तौर पर भी रहेंगे।

ह भी पढ़ें: Jammu-Kashmir की महिला से शादी करने वाले बाहरी भी माने जाएंगे…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है