Gautam Gambhir को मिली ISIS कश्मीर से धमकी

0
169

इंसानियत के दुश्मन कब किसको डराने लगें ये कह पाना मुश्किल है। पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद Gautam Gambhir को जान से मारने की धमकी मिली है। Gautam Gambhir ने आरोप लगाया है कि ISIS कश्मीर से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।

BJP सांसद Gautam Gambhir ने अब Delhi Police में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक, Delhi Police ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान का कहना है कि Gautam Gambhir के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बता दें कि Gautam Gambhir ने बीती रात ही ये शिकायत दर्ज कराई है। Gautam Gambhir की ओर से आरोप लगाया गया है कि ISIS कश्मीर की ओर से फोन और ई-मेल के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

डीसीपी ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि सेफ्टी के लिए Gautam Gambhir के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। क्रिकेटर से राजनेता बने Gautam Gambhir अक्सर ही अपने बेबाक राय के लिए चर्चा में रहते हैं। उन्हें हर गंभीर मुद्दों पर अपनी राय रखते पाया गया है। उन्होंने पहले भी कई बार आतंकवाद के खिलाफ बयान दिया है।

यह भी पढ़ें – Modi सरकार Cryptocurrency पर कसने जा रही है शिकंजा, केंद्र लाएगा बिल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है