बेटी Suhana Khan को Gauri Khan ने दी डेटिंग से जुड़ी सलाह

0
169

आज कल की माएं पहले की तरह नहीं होती हैं। अब तो मां बेटी के साथ उसके बॉयफ्रेंड के बारे में भी ख़ुल कर बात कर लेती है। शायद बदलते वक़्त की ये ज़रुरत भी है। Koffee With Karan में इस बार करण जौहर की मेहमान बनकर आ रही हैं फैब्युलस लेडीज यानी Gauri Khan, भावना पांडे और महीप कपूर। करण जौहर ने अपकमिंग शो का वीडियो शेयर किया है।

इस बार Koffee With Karan शो का हाइलाइट Gauri Khan हैं जिन्हें बहुत कम ही किसी चैट शो में देखा जाता है। करण के इस शो में Shah Rukh Khan का ‘कैमियो’ भी है यानी Gauri Khan फोन पर उनसे बात करवाएंगी। इतना ही नहीं करण Gauri Khan से पूछेंगे कि वह सुहाना को क्या डेटिंग अड्वाइज़ देना चाहेंगी, जिसका वह मज़ेदार जवाब देंगी।

करण Gauri Khan से पूछते हैं, वह सुहाना को क्या डेटिंग अड्वाइज़ देती हैं? इस पर Gauri Khan जवाब देती हैं, एक वक्त पर कभी भी दो लड़कों को डेट मत करना? करण महीप से पूछते हैं, वह किस ऐक्टर के साथ अपनी जोड़ी बनाना चाहेंगी? इस पर वह जवाब देती हैं, मैं रितिक रोशन के साथ अच्छी लगूंगी। इस पर करण उनका मज़ाक उड़ाते हैं। प्रोमो के कमेंट सेक्शन में लोगों ने कई कमेंट्स किए हैं। ज़्यादातर लोग Gauri Khan को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। वहीं कई लोग Shah Rukh Khan वाला सेग्मेंट देखने का इंतज़ार भी कर रहे हैं।

करण जौहर Gauri Khan से पूछते हैं, अपनी और Shah Rukh Khan की लव स्टोरी को कौन सा टाइटल देना चाहेंगी? Gauri Khan जवाब देती हैं, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे क्योंकि उनकी शादी भी आसान नहीं थी। करण तीनों मेहमानों से सिलेब्रिटी को कॉल करने को बोलते हैं। इस पर Gauri Khan फोन मिलाती हैं तो करण बोलते हैं, अगर Shah Rukh Khan फोन उठा लेंगे तो गौरी को 6 पॉइंट्स मिल जाएंगे। Shah Rukh Khan गौरी का फोन उठाते हैं और Shah Rukh Khan करण को हाय बोलते हैं।

यह भी पढ़ें – Ali Zafar नहीं करना चाहते Shah Rukh के साथ काम बोले- उनके साथ काम करने पर बड़ी प्रॉब्लम हो जाती है

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है