Gangubai Kathiawadi Review: Alia Bhatt पर भारी पड़े अजय देवगन

0
212

फिल्म Gangubai Kathiawadi के पोस्टर को देखकर ही समझ आ गया था कि इसमें Alia Bhatt का रोल दमदार है लेकिन फिल्म देखने के बाद एक्टर Ajay Devgn का काम ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। Alia Bhatt की मच अवेटेड फिल्म Gangubai Kathiawadi ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। थिएटर में Sanjay Leela Bhansali की इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है।

Alia Bhatt की ये फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई (Mafia Queens of Mumbai) पर आधारित है। वैसे तो फिल्म के फर्स्ट शो को देखने वाले लोग मिला-जुला रिस्पॉन्स दे रहे हैं लेकिन ऐसे लोगों की तादाद काफी ज्यादा है जिन्हें Gangubai Kathiawadi पसंद आई है।

फिल्म में Alia Bhatt की बेहतरीन डायलॉग्स से लेकर Ajay Devgn की धमाकेदार एंट्री पर लोगों ने थिएटर में जमकर तालियां बजाई हैं। कई लोगों का मानना है कि Ajay Devgn की वजह से फिल्म का वजन बढ़ सा गया है। फिल्म देखने वाले एक दर्शक ने ट्विटर पर लिखा है कि Gangubai Kathiawadi का फर्स्ट हाफ शानदार है। इसी के साथ कई लोगों ने यह भी कहा है कि कई सीन में Ajay Devgn गंगू बनी Alia Bhatt पर भारी पड़ते दिखे हैं।

यह भी पढ़ें – Dulhe के सिर पर बाल नहीं और मुंह में दांत नहीं,पता चलते ही Dulhan ने किया ये काम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है