गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने नहीं दी Salman Khan को धमकी, जानें पूरा मामला 

0
320

Bollywood के भाईजान Salman Khan इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल Salman Khan और सलीम खान को 2 दिन पहले ही धमकी भरा खत मिला है। इस धमकी वाले खत की जानकारी सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि हो सकता है कि ये Gangster Lawrence Bishnoi की गैंग का हाथ हो। हालांकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली पुलिस को बताया कि इसमे उसका कोई हाथ नहीं है।

Sidhu Moose Wala की हत्या के पीछे बिश्नोई की गैंग का हाथ है और बिश्नोई की हिट लिस्ट में पहले Salman Khan का भी नाम था जिस वजह से ऐसा कहा जा रहा था कि हो सकता है कि Salman Khan के घर ये धमकी भरा खत बिश्नोई की गैंग ने भेजा हो। एक रिपोर्ट के मुताबिक Lawrence का कहना है कि उसे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि Salman Khan के घर खत किसने भेजा है। बता दें कि बिश्नोई से पहले ही Sidhu Moose Wala के निधन की जांच चल रही है।

दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर Lawrence Bishnoi से Salman Khan के घर आए धमकी वाले खत को लेकर पूछताछ की है। बिश्नोई का कहना है कि उसका इसमें कोई हाथ नहीं है। इसके अलावा ये भी नहीं पता कि ऐसे किसने किया है। बता दें कि धमकी के बाद सोमवार शाम को Salman Khan को मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर नजर आए। वह यहां से चार्टेड फ्लाइट लेकर शहर से बाहर गए हैं। Salman Khan के साथ इस दौरान बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आए। रिपोर्ट्स के मुताबिक Salman Khan अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग के लिए हैदराबाद शूट पर गए थे।

जानें, खत में क्या लिखा था

खत में लिखा था, सलीम खान और Salman Khan के साथ वही होगा जो Sidhu Moose Wala के साथ हुआ। ये धमकी भरा खत रविवार को सलीम की सिक्योरिटी टीम को मिला। बता दें कि इससे पहले साल 2018 में बिश्नोई ने Salman Khan को लेकर पहले भी धमकी दी थी। दरअसल, जब Salman Khan का नाम काले हिरण शिकार मामले में आया तब बिश्नोई ने कहा था कि ये Salman Khan ने जो किया वो सही नहीं है और इसके लिए वह उन्हें सजा देंगे। तो यही वजह है कि Salman Khan के धमकी भरे खत के पीछे पुलिस को बिश्नोई का हाथ लग रहा था।

यह भी पढ़ें – Sidhu Moose Wala को श्रद्धांजलि देने पहुंचे Rahul Gandhi, माता-पिता से की अकेले में मुलाक़ात

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है