Chhath घाट घूमने गई किशोरी के साथ Gang Rape, सभी आरोपी गिरफ्तार

0
138

देश में लड़किया कहीं भी मेहफ़ूज़ नहीं हैं। अब तो ये आलम है कि पूजा पाठ की जगह भी लड़कियों को अपनी इज़्ज़त बचाना मुश्किल हो गया है। उत्‍तर प्रदेश के देवरिया जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में Chhath घाट घूमने गई किशोरी के साथ चार युवकों ने Gang Rape कर दिया।

पीड़ित लड़की के पिता की तहरीर पर सलेमपुर कोतवाली पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ Gang Rape, मारपीट, पाक्सो और एसटी-एससी का मुकदमा दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया है। सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीया किशोरी नौ नवम्बर को पड़ोस में आए एक रिश्तेदार के साथ नदावर तट पर Chhath घाट देखने गई थी। आरोप है कि वहां पर मौजूद चार युवक किशोरी को पकड़ कर झाड़ी में ले गए। विरोध करने पर किशोरी के साथ गए लड़के के साथ मारपीट की। चारों आरोपियों ने किशोरी के साथ Gang Rape किया। वारदात के बाद पीड़िता घर पहुंची और घटना की जानकारी परिवारवालों को दी। पीड़िता के पिता ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी।

इस संबंध में पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी सलेमपुर कपिलमुनि सिंह ने कहा कि पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली, वैसे ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 323, 504 आईपीसी, 5/6पाक्सो, एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – जानवर भी नहीं महफूज़, अब कुत्ते और बिल्लियों में मिला Corona का Alpha Variant

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है