मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाडी हार्दिक पांड्या रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए पहले मैच में गेंदबाजी करते हुए नज़र नहीं आए। क्रिस लिन ने मैच के बाद बताया था कि हार्दिक के कंधे में थोड़ी चोट है जिसके चलते उन्होंने गेंदबाजी नहीं की थी। मुंबई टीम के क्रिकेट ऑपरेशन के डायरेक्टर Zaheer Khan ने कहा कि हार्दिक पांड्या के कंधे में थोड़ी बहुत दिक्कत है, लेकिन वह जल्द ही मुंबई के लिए गेंदबाजी करते नज़र आएंगे।

Zaheer Khan ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक के बारे में कहा, ‘उनके कंधे में थोड़ी बहुत तकलीफ है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह तकलीफदेह है और हार्दिक आपको जल्द ही गेंदबाजी करते दिखेंगे। उनको कितना वक़्त लगेगा इस बात की तो जानकारी आपको फिजियो ही दे पाएंगे, लेकिन हम पूरी तरह से कॉन्फिडेंट हैं कि हार्दिक पांड्या टूर्नामेंट में गेंदबाजी करते ज़रूर नज़र आएंगे । हार्दिक तो एक पूरा पैकेज हैं और इस बात का सबको पता है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पूरी T-20 सीरीज में गेंदबाजी की थी और आखिरी के वनडे में भी उन्होंने 9 ओवर किये थे ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवाने के बाद 159 रन बनाए थे। जिसके जवाब में बैंगलोर की टीम ने मैच को 2 विकेट से जीत लिया था। आरसीबी की तरफ से हर्षल पटेल ने मुंबई के पांच बल्लेबाजों को आउट किया था। हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन आरसीबी के विरुद्ध बल्ले से कुछ खास नहीं रहा और वह सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हो गए थे।

यह भी पढ़ें: IPL के तमाम बड़े रिकॉर्ड्स पर नजर

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है