इस खिलाडी का है मानना IPL में खेलने से इंग्लैंड को T20 वर्ल्डकप में होगा फायदा

इंग्लैंड के खिलाडी Ben Stokes का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों की IPL में बढ़ती भागीदारी और भारतीय चुनौतियों में खेलने का उनकी टीम को इस साल के आखिर में होने वाले T20 वर्ल्डकप में काफी फायदा मिलने वाला हैं।

Ben Stokes ने कहा कि हां, पिछले पांच-छह वर्षों में IPL में इंग्लैंड के खिलाड़ियों की संख्या बढ़ी है। यह सिर्फ खिलाड़ी के लिये ही नहीं इंग्लैंड के लिए भी काफी अच्छा है। भारत इस साल के आखिर में T20 वर्ल्डकप की मेजबानी करेगा और Ben Stokes का मानना है कि यह इंग्लैंड के खिलाड़ियों के पास अच्छा मौका है जिससे उनको भारतीय पिचों से परिचत होने का मौका मिलेगा। इंग्लैंड ने हाल ही में भारतीय दौरा समाप्त किया था जिसमे उनको सभी सीरीज में हार का सामना करना पड़ा।

LPG सिलेंडर के बाद अब Petrol-Diesel का दाम होगा कम!

Covid-19 महामारी की वजह से पिछले साल IPL का आयोजन यूएई में किया गया था पर अब IPL की भारत में वापसी हुई है। Ben Stokes को उम्मीद है कि दर्शकों को जल्द ही स्टेडियम में आने की इज़ाज़त भी मिलेगी।

राजस्थान रॉयल्स के आलराउंडर Stokes ने कहा, ”प्रतियोगिता के लिये यह अच्छा है कि उसकी भारत में वापसी हुई जो कि अपने आप में एक बड़ी बात है। उम्मीद ये भी है कि IPL के दौरान किसी समय दर्शकों को स्टेडियम में आने की इज़ाज़त दी जाएगी क्योंकि वे इस खेल का अहम हिस्सा हैं और इसलिए हम खेलते हैं”।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है