इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को पुणे में होने वाले दूसरे वनडे मैच में SuryaKumar Yadav को डेब्यू का मौका मिल सकता है। भारत की नजरें होगी मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने की आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर कंधे की हड्डी खिसकने के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं।

टी20 क्रिकेट में SuryaKumar Yadav ने शानदार डेब्यू करके अपना दमखम दिखाया था। रविंद्र जडेजा तीन महीने से टीम से बाहर है लेकिन टेस्ट में अक्षर पटेल और वनडे में कृणाल पंड्या ने उनकी कमी  बिलकुल भी महसूस नहीं होने दी।

आईपीएल से मशहूर हुए प्रसिद्ध कृष्णा ने वनडे क्रिकेट में शानदार डेब्यू के साथ चार विकेट चटकाए। जडेजा और जसप्रीत बुमराह के लौटने पर कृणाल या कृष्णा में से किसी एक को बाहर रहना होगा। भारत के लिए सबसे बड़ी राहत शिखर धवन का फॉर्म में लौटना रही जिन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और 98 रन बनाये।  T20 सीरीज से बाहर रहने के बाद उन पर काफी काफी दबाव था।

नहीं खाएं हैं तो इस बार ट्राई करें ‘चुकंदर के Chips’

पहले मैच में रोहित शर्मा को कोहनी में चोट लगी लेकिन उनके फिट होने की उम्मीद है। रोहित को ब्रेक देने पर शुभमन गिल दूसरे मैच में धवन के साथ पारी का आगाज कर सकते हैं। ऐसे में राहुल मध्यक्रम में उतरेंगे। सूत्रों के अनुसार रोहित की चोट गंभीर नहीं है और वह खेलने को बेताब हैं। पंत बल्लेबाज के तौर पर ही खेलेंगे और राहुल विकेटकीपिंग करेंगे। चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का पहले मैच अच्छा नहीं रहा उन्होंने मैच में नौ ओवर में 68 रन दिये अब माना जा रहा है। जिनकी जगह लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को उतारा जा सकता है।

भुवनेश्वर कुमार, कृष्णा और शार्दुल ठाकुर की शानदार गेंदबाज़ी ने दस में से नौ विकेट लिये और उम्मीद वे इस लय को कायम रखना चाहेंगे। ठाकुर लगातार मैच खेल रहे हैं कुछ बदलाव के लिये टी नटराजन या मोहम्मद सिराज को उतारा जा सकता है। कोहली ने पहले मैच के बाद कहा था कि यह हमारी सबसे अच्छी जीत में से एक जीत है। वनडे में इतने अच्छे मैच हमने हाल ही में नहीं खेले हैं। मुझे बहुत गर्व हो रहा है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है