कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल अब थाईलैंड ओपन खेलेंगी

कोरोनावायरस ने सबको अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया है लेकिन Indian female badminton star Saina Nehwal इस वायरस की चपेट में आने से बच गईं हैं। Saina Nehwal और एचएस प्रणय का Covid -19 का नया परीक्षण नेगेटिव आया है।

Badminton star Saina Nehwal आज थाईलैंड ओपन में खेलेंगी। Saina Nehwal और एचएस प्रणय का Covid -19 का नया परीक्षण नेगेटिव आया है। दरअसल, इससे पहले साइना की जो कोरोना रिपोर्ट आई थी वो पॉजिटिव आई थी। इसके बाद कहा गया कि Thailand Open में वह हिस्सा नहीं ले सकती हैं। हालांकि अब उन्हें अनुमति मिल गई है। बता दें कि इससे पहले, लंदन ओलंपिक (2012) की कांस्य पदक विजेता ने BWF द्वारा Covid -19 Protocol के तहत लगाये गये प्रतिबंधों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कई ट्वीट किए थे।

चौथे टेस्ट मैच से पहले Indian team के सामने आई बड़ी…

Saina Nehwal ने ट्वीट किया, ‘‘जांच में सभी के नेगेटिव आने के बाद भी फिजियो और प्रशिक्षक हम से नहीं मिल सकते? हम 4 सप्ताह तक खुद को फिट कैसे रखेंगे। हम बेहतर स्थिति में Tournament खेलना चाहते हैं। कृपया इसका हल निकालें।’’ बता दें कि भारत का पूरा दल BWF World Tour Finals के दो सुपर 1000 प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए थाईलैंड की राजधानी में है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं