IND Vs AUS: भारतीय टीम से रोहित-ईशांत ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हो सकते हैं बाहर, जानें कारण

0
224

नई दिल्ली: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है, जहां भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे,3 टी-20 और 4 टेस्ट मैच खेलेगी। मिली जानकारी के अनुसार टेस्ट सीरीज के लिए चयनित रोहित शर्मा और इशांत शर्मा अगले तीन-चार दिन में भी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना होने के आसार नहीं हैं। आपको बता दें कि  इससे पहले भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि अगर रोहित और ईशांत अगले चार या पांच दिन में ऑस्ट्रेलिया नहीं पहुंचते हैं तो दोनों खिलाड़ी टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

रोहित और ईशांत के लिए ऑस्ट्रेलिया में सबसे बड़ी मुश्किल क्वारंटीन के सख्त नियम हैं। ऑस्ट्रेलिया में पहुंचने पर किसी भी व्यक्ति के लिए 14 दिन तक क्वारंटीन रहना बेहद जरूरी है। ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को खेला जाना है। इसलिए अगर रोहित और ईशांत अगले तीन या चार दिन में ऑस्ट्रेलिया नहीं पहुंचते हैं तो कम से कम ये दोनों खिलाड़ी पहला टेस्ट नहीं खेल पाएंगे।

रवि शास्त्री ने रविवार को कहा, ”अगर आपको टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है तो अगले तीन या चार दिन में फ्लाइट लेनी ही होगी, वरना आपके लिए खेलना बेहद ही मुश्किल हो जाएगा।”