Mumbai Indians ने लॉन्च की नई जर्सी, जानें क्या है इसमें खास

Mumbai Indians ने आईपीएल के अगले सीजन के लिए नई जर्सी को लॉन्च किया है, जिसमें ब्रह्माण्ड निर्माण के पांच मूल तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश का समावेश है। जर्सी के बारे में 5 बार की चैम्पियन टीम के प्रवक्ता ने कहा कि Mumbai Indians ने हर साल एक विरासत को आगे बढ़ाया है, जो हमारे मूल मूल्यों और विचारधाराओं पर आधारित है। हमारे पांच आईपीएल खिताब इन मूल्यों के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।

उन्होंने कहा कि हम इस साल अपनी जर्सी के माध्यम से इसे दिखा पा रहे हैं। पहले की तरह नीले रंग की इस जर्सी में सुनहरे (गोल्डन) रंगों का ज्यादा इस्तेमाल है। गत चैम्पियन टीम IPL में अपने अभियान का आगाज नौ अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ करेगी। यह मैच 9 अप्रैल को शाम 7:30 बजे से शुरू होगा।  Mumbai Indians अपना आखिरी लीग मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। यह दोनों टीमों का आखिरी लीग मैच होगा। यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा।

Myanmar: सुरक्षा बलों की फायरिंग में तीन की मौत

IPL 2021 के लिए Mumbai Indians की फुल टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, अनमोलप्रीत सिंह, आदित्य तारे, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, अनुकूल रॉय, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, धवल कुलकर्णी, मोहसिन खान, नाथन कुल्टर नाइल, एडम माइल, पीयूष चावला, जेम्स नीशम, युद्धवीर चारक, मेकरो जेनशन, अर्जुन तेंदुलकर।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है