विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के घर आई नन्ही परी, डिविलियर्स ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

0
151

नई दिल्ली: क्रिकेट के मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज एबी डिविलियर्स शुक्रवार को सोशल मीडिया पर बताया कि वह तीसरी बार पिता बन गए हैं। इस बार डिविलियर्स के घर में बच्ची का जन्म हुआ है। डिविलियर्स और उनकी पत्नी डेनियल डिविलियर्स ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर करके दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AB de Villiers (@abdevilliers17)

डिविलियर्स की बेटी का जन्म 11 नवंबर 2020 को हुआ है। इससे पहले एबी डिविलियर्स और डेनियल डिविलियर्स के दो बेटे हैं। अब्राहम डिविलियर्स जूनियर और जॉन रिचर्ड डिविलियर्स। अब्राहम डिविलियर्स जूनियर का जन्म 2015 और जॉन रिचर्ड का जन्म 2017 में हुआ था।

शुक्रवार को डिविलियर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये फैन्स के साथ यह खुशखबरी शेयर की है। एबी डिविलियर्स और डेनियल डिविलियर्स ने बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- हम अपनी दुनियां में एक खूबसूरत बेबी गर्ल का स्वागत करते हैं। एबी डिविलयर्स ने अपनी बेटी को नाम दिया है “येंते डिविलियर्स”। उन्होंने लिखा आप हमारे परिवार के लिए आशीर्वाद हैं। हम आपको पाकर आभारी हैं।

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। डिविलियर्स ने अफ्रीकी टीम के लिए 2004 से 2018 तक 288 वनडे में 9577 रन बनाए। इस दौरान उनका औसत 53.50 का रहा, लेकिन अब भी डिविलियर्स क्रिकेट से दूरी नहीं बना पाये हैं। अब वो आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से बड़े से बड़े गेंदबाजों को परेशान करते नजर आते हैं।