किंग्स इलेवन पंजाब ने कहा कि IPL-14 में यह खिलाड़ी खेलेगा सभी मैच

0
168

नई दिल्ली: आईपीएल का सीजन 13 कोरोना के कारण देरी से शुरु हुआ, और शानदार तरीके से संपन्न भी हुआ। जिसमें मुंबई इंडियंस ने लागातार दूसरी बाद खिताब अपने नाम करने में सफल रही। वहीं आईपीएल सीजन 14 की तैयारी शुरु हो गई है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने भी इस बात की पुष्टी की है, कि आईपीएल सीजन 14 तय समय से ही शुरु होगा। जिसको लेकर फ्रेंचाइजी भी अपनी कमर कस ली है। इसी कड़ी में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के को-ओनर नेस वाडिया ने बड़ा बयान दिया है। वाडिया ने कहा है कि अगले साल होने वाले आईपीएल में क्रिस गेल पंजाब की टीम में हर मुकाबले में शामिल होंगे।

आपको बता दें कि केएल राहुल की कप्तानी में शुरुआती कुछ मैचों में क्रिस गेल को टीम में शामिल नहीं किया गया था। टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही थी। गेल को टीम में शामिल किया गया, जिसके बाद टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया।

क्रिस गेल ने आईपीएल 2020 के अपने पहले ही मैच में शानदार हाफसेंचुरी लगाई थी, और पंजाब के इस सीजन के लगातार हार के क्रम को भी तोड़ा था। गेल के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के बाद पंजाब की टीम ने अगले पांच मैचों में लगातार जीत दर्ज की थी और कैरेबियाई बल्लेबाज ने हर मैच में बल्ले से अहम योगदान दिया था। गेल ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में 7 मैचों में 137.14 के स्ट्राइक रेट से 288 रन बनाए थे।