Delhi Capitals टीम के सीईओ विनोद बिष्ट ने कंफर्म किया कि आईपीएल 2021 में Shreyas iyer ही होंगे टीम के कप्तान और Steve Smith मेंटोर की भूमिका में नज़र आएंगे। आईपीएल 2020 में अय्यर की कप्तानी में दिल्ली का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था और टीम पहली बार फाइनल में पहुंचने में सफल रही थी। हालांकि, फाइनल में टीम को मुंबई इंडियंस के हाथों हार मिली थी। आईपीएल के 14वें सीजन ऑक्शन में दिल्ली ने स्टीव स्मिथ को 2.2 करोड़ में खरीदा था।

बातचीत के दौरान Delhi Capitals के सीईओ विनोद बिष्ट ने कहा, उनकी अगुवाई में टीम 2019 में तीसरे नंबर पर रही और साल 2020 में फाइनल में पहुंची। वह एक लीडर के तौर पर आगे बढ़ रहे हैं। मुझे भरोसा है कि उनकी लीडरशिप में टीम का प्रदर्शन आगे भी अच्छा रहेगा।

Delhi की टीम ने इस बार के ऑक्शन में दमदार खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। तेज गेंदबाजी मे टीम ने उमेश यादव, टॉम करन जैसे ज़बरदस्त गेंदबाजों को खरीदा है। टॉम करन के लिए दिल्ली ने 5.25 करोड़ रुपए खर्च किए, जबकि सैम बिलिंग्स को टीम ने उनके बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा है। Delhi की टीम ने पिछले दो सीजनों में अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है और इस बार टीम काफी बैलेंस में भी नजर आ रही है। हालांकि, दिल्ली की टीम अबतक एक भी आईपीएल की ट्रॉफी जीत नहीं पाई है।

यह भी पढ़ें: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा T-20 मुकाबला आज

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है