IPL 2021: इन दो तेज गेंदबाजों ने CSK से मिले ऑफर को किया रिजेक्ट, बताया ये कारण

नई दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 2021 संस्करण से पहले CSK ने खुद को थोड़ा मुश्किल में पाया है। पिछले सीजन में प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली सीएसके के लिए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने टूर्नामेंट में खेलने से इन्कार कर दिया है और वे घरेलू कारणों से आइपीएल के इस सीजन से बाहर हो गए हैं। तीन बार की चैंपियन टीम को इस खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है। यहां तक कि दो तेज गेंदबाजों ने सीएसके के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एमएस धौनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स जोश हेजलवुड के प्रतिस्थापन के रूप में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बिली स्टैनलेक और इंग्लैंड के बाएं हाथ के गेंदबाज रीस टॉपले से संपर्क किया था। हालांकि, इन दोनों ने सीएसके के ऑफर को ठुकरा दिया। इसके पीछे का कारण कुछ और नहीं, बल्कि भारत में COVID-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। यहां तक कि आइपीएल से जुड़े अब तक एक दर्जन से ज्यादा लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। ऐसे में इन गेंदबाजों ने सीएसके का ऑफर ठुकरा दिया है।

नंदीग्राम में चुनाव के दौरान गड़बड़ी की शिकायत पर चुनाव आयोग…

खिलाड़ियों में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के नितीश राणा, दिल्ली कैपिटल्स (DC) के अक्षर पटेल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के देवदत्त पडिक्कल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इनके अलावा मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ के 10 सदस्यों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा टीम के मैनजर भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। विदेशी खिलाड़ी इसलिए भी अब आइपीएल खेलने के लिए नहीं आ रहे हैं, क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ की एसओपी के अनुसार उनके सात दिन क्वारंटाइन में रहना होगा।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है