IPL  के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है। टूर्नामेंट के पहले मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला मुंबई इंडियंस की टीम से होगा। IPL ऑक्शन में इस बार सभी टीमों ने कुछ शानदार खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है। Kolkata Knight riders ने ऑक्शन में बेहद समझदारी दिखाई और हरभजन सिंह, बेन कटिंग, करुण नायर जैसे दमदार प्लेयर्स को काफी कम दामों में खरीदा। हरभजन के आने से केकेआर की टीम अब काफी बैलेंस में नजर आ रही है। इसी बीच, टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि हरभजन के आने से टीम को एक अनुभवी स्पिनर मिलेगा जिससे विभाग काफी मजबूत होगा और धीमी पिचों पर ऑफ स्पिनर का अनुभव काफी काम आएगा।

जानें, किस दिन है Chaitra Navratri

वर्चुअल मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए इयोन मोर्गन ने कहा, ‘हरभजन को हमारी टीम से जोड़ने से हमारी टीम काफी मजबूत हुई है। जब आप हमारे स्पिन विभाग को देखोगे तो यह काफी शानदार है और टूर्नामेंट के बेस्ट में से एक है।’ हरभजन ने यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 से कुछ निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। वह साल 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे थे। इससे पहले वह काफी वक़्त तक मुंबई इंडियंस की टीम में रहे थे।

हरभजन सिंह के पास IPL में खेलने का काफी अनुभव है और वह भारतीय पिचों को काफी अच्छे से जानते भी हैं। हरभजन का प्रदर्शन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए भी शानदार रहा था और उन्होंने सीएसके को साल 2018 में चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। केकेआर की टीम के पास हरभजन के अलावा, वरुण चक्रवर्ती, सुनील नारायण, शाकिब अल हसन के रूप में अच्छे स्पिन गेंदबाज मौजूद हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है