Road Safety World Series के फाइनल मैच में Indian लेजेंड्स की टीम ने श्रीलंका को 14 रनों से हराकर खिताब जीता। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना पाई। टीम इंडिया की तरफ से युवराज सिंह का बल्ला फिर बोला और उन्होंने 41 गेंदों में 60 रनों की शानदार पारी खेली। साथ ही यूसुफ पठान ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों में 62 रन बनाए । युवराज और यूसुफ की शानदार बैटिंग ने फैन्स को पुराने दिनों की याद दिला दी।

युवराज ने इस टूर्नामेंट में 170.18 के स्ट्राइक रेट से 7 मैचों में बल्लेबाजी करते हुए 194 रन बनाए। यूसुफ ने 171.60 के स्ट्राइक रेट से 5 मैचों में 139 रन जड़े। दोनों खिलाड़ियों ने फाइनल मैच में चौथे विकेट के लिए 85 रनों की पार्टनरशिप की और भारत को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। क्रिकेट फैन्स ने सोशल मीडिया पर दोनों की पारियों की जमकर तारीफ की और पुराने दिनों को याद किया।

श्रीलंका की शुरुआत अच्छी रही तिलकरत्ने दिलशान और सनथ जयसूर्या दोनों ने अपनी टीम को बेहतरीन शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 62 रन स्कोर बोर्ड पर जोड़े। इन दोनों खिलाड़ियों को यूसुफ पठान ने आउट किया। आखिरी ओवरों में चिनथका और वीरारत्ने ने तेजी से बल्लेबाजी कर टीम को जिताने की काफी कोशिश की, लेकिन टीम लक्ष्य तक पहुँच नहीं पाई और 14 रन से हार गई। भारत की तरफ से पठान ब्रदर्स यूसुफ पठान और इरफान पठान ने दो-दो विकेट और मनप्रीत गोनी और मुनाफ पटेल ने एक-एक विकेट लिए जिसके बदौलत टीम ने खिताब जीता।

यह भी पढ़ें: T20 विश्व कप के लिए ब्रैड हॉग ने भारत के तीन…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है