भारत और इंग्लैंड के बीच 2 दिनों में टेस्ट मैच खत्म होने के बाद ICC Test Rankings में  बड़ा बदलाव देखने को मिला है। अहमदाबाद में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करने वाले रोहित शर्मा और आर अश्विन को टेस्ट रैंकिंग में बड़ा फायदा पहुंचा है।

West Bengal Election: बीजेपी का नया नारा- 2 मई, दीदी गई

हिटमैन रोहित शर्मा को ताजा टेस्ट रैंकिंग्स में 6 पायदान का फायदा पहुंचा है और वे 742 अंको के साथ टेस्ट करियर की अपनी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग में पहुंच चुके हैं। बल्लेबाजों की रैंकिंग में रोहित शर्मा अब टॉप 10 में आ गए हैं। शानदार प्रदर्शन करने वाले हिटमैन अब आठवें पायदान पर काबिज हैं। बता दें कि बल्लेबाजों की रैंकिंग में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन की बादशाहत बरकरार है। वहीं विराट कोहली पांचवे नंबर पर बने हुए हैं। चेतेश्वर पुजारा को दो पायदान का नुकसान हुआ है और वे 10वें नंबर पर पहुंच गए हैं

गेंदबाजों की रैंकिंग में भारत के अनुभवी गेंदबाज आर अश्विन ने लंबी छलांग लगाई है। अश्विन को चार पायदान का फायदा पहुंचा है और वे 823 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। बता दें कि न्यूजीलैंड के गेंदबाज नील वैग्नर से अश्विन के सिर्फ 2 अंक कम हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है