Devdutt Padikkal को हुआ कोरोना, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

IPL में हर साल नए-नए भारतीय युवा खिलाड़ी आते हैं और युवा भारतीय खिलाड़ी इसमें शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करते रहे हैं। इस लिस्ट में एक नाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के देवदत्त पडीक्कल का भी है, लेकिन अभी तक वो नेशनल टीम में जगह नहीं बना पाए है, पर पिछले साल IPL में उनका बल्ला बखूबी चला था।

इस साल वो बैंगलोर के लिए पहला मैच नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके ना होने से विराट कोहली केरल के युवा बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन को मौका दे सकते हैं।अजहरुद्दीन इस साल सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल टीम की तरफ से शतक लगाकर सुर्खियों में आए थे।

Dia Mirza ने प्रेग्नेंसी पर दी सफाई- ‘प्रेग्नेंट हो गयी थी,…

विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को IPL 2021 में अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस से 9 अप्रैल को खेलना है। यह मैच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। उन्होंने एक मैच में सिर्फ 54 गेंदों पर 137 रनों की पारी खेली थी। जिसके बाद IPL ऑक्शन में आरसीबी ने उन्हें उनके बेस प्राइज 20 लाख रुपये में खरीदा था। आरसीबी टीम की तरफ से चुने जाने के बाद अजहरुद्दीन ने कप्तान विराट कोहली की खूब तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें विराट के साथ पारी शुरू करने का मौका मिला तो यह उनके लिए बड़ी बात होगी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है