इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती है Delhi Capitals

IPL के 14 वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है। सभी टीमें तैयारियों में व्यस्त हैं। Delhi Capitals की टीम भी काफी मजबूत नजर आ रही है, उन्होंने ऑक्शन में बेहद शानदार खिलाड़ियों को टीम से जोड़ा है। स्टीव स्मिथ, उमेश यादव, सैम बिलिंग्स, टॉम करन जैसे प्लेयर्स की मौजूदगी में दिल्ली काफी बैलेंस लग रही है। लेकिन, सीजन शुरू होने से पहले कप्तान श्रेयस अय्यर का बाहर होना टीम के लिए काफी बड़ा झटका है। जिसके बाद ऋषभ पंत को टीम की कमान सँभालने का मौका मिला है।

IPL 2020 टीम के लिए सबसे खास रहा, लेकिन टीम को फाइनल में मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली की टीम अब तक 13 सीजन में एक बार भी IPL की ट्रॉफी को जीत नहीं सकी है। इस बार टीम में ज़्यादा तर युवा खिलाड़ी हैं तो IPL 2021 में स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी में टीम IPL के खिताब पर जरूर कब्जा करना चाहेगी। IPL 2020 में दिल्ली की टीम ने प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी।

MG Cyberster ऑल इलेक्ट्रिक कार के कंसेप्ट से इस महीने उठेगा…

दिल्ली का संभावित प्लेइंग XI-  शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोयनिस, आर अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिज नॉर्टजे, उमेश यादव/ईशांत शर्मा, अमित मिश्रा।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है