सचिन तेंदुलकर बने सांता क्लॉज़

पूरी दुनिया में आज क्रिसमस डे बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर रोहित शर्मा, फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी सहित तमाम दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने अपने अंदाज में क्रिसमस विश किया है। साथ ही मेसी, रोनाल्डो, बेकहम जैसे कई दिग्गजों ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो शेयर कर लिखा है, ‘Merry Christmas everyone! क्रिसमस हमेशा एक साथ देने और देने के बारे में रहा है। आइए इसे हमारे आसपास के लोगों के लिए, यहां तक कि सबसे छोटे तरीकों से भी विशेष बनाएं।‘ क्रिकेटर रोहित शर्मा ने बेटी और वाइफ की तस्वीर शेयर कर उन्हें मिस करते हुए लिखा, सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं। छुट्टियां आनंददायक हों! साथ ही उन्होंने बेटी और वाइफ के लिए लिखा, आप लोगों की याद आती है।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डैविड वॉर्नर ने अपनी फैमिली फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘सभी को क्रिसमस की बधाई!! इस वर्ष पारिवारिक फोटो के लिए हमारा प्रयास है। आप सभी को प्यार।’ साथ ही वॉर्नर ने एक फैमिली वीडियो शेयर करते हुए लिखा, वार्नर की तरफ से सभी को प्यार !! हम आशा करते हैं कि हर कोई एक महान दिन हो सकता है, भले ही यह इतना कठिन वर्ष हो और पिछले सप्ताह सिडनी में क्या हुआ था। फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी ने भी फैमिली संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, हम आपको प्यार और स्वास्थ्य से भरे क्रिसमस की कामना करते हैं। क्रिसमस की बधाई।

साथ ही क्रिकेटर सुरेश रैना ने क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, आपको और आपके परिवार को खुशी, संतुष्टि और अच्छी सफलता से भरा वर्ष की शुभकामनाएं। 2021 में स्वस्थ और सुरक्षित रहें. सभी को मेरी क्रिसमस। वहीं, फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए लिखा, हम आपको क्रिसमस की बधाई देते है!! प्यार, स्वास्थ्य और खुशी से भरा हुआ।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है