काली पूजा में शामिल होने से क्रिकेटर शाकिब को मिली जान से मारने की धमकी, इस विवाद में कूदी कंगना रनौत

0
266

नई दिल्ली: बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी दी गई है। दरअसल, क्रिकेटर शाकिब अल हसन काली मां के पूजा में शामिल हो गये थे। जिसके बाद इस्लामिक कट्टरपंथियों उन्हे जान से मारने की धमकी दी। धमकी के बाद उन्होंने माफी भी मांग ली। शाकिब के माफी मांगने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस्लामिक कट्टरपंथियों को आड़े हाथ लिया है। कंगना ने उन पर निशाना साधता हुए ट्वीट किया कि  मंदिरों से इतना क्यों डरते हो? खुद की इबादत पर भरोसा नहीं है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा कि “क्यूँ डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूँही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, ख़ुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो ख़ुद से।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुखरता से इस मामले में अपनी राय रखते हुए  आगे लिखा,”अपने ही देश में एक गुलाम की तरह व्यवहार किए जाने की वजह से बीमार और थक गए, हम अपने त्यौहार नहीं मना सकते, सच नहीं बोल सकते और अपने पूर्वजों की रक्षा कर सकते हैं, हम आतंकवाद की निंदा नहीं कर सकते, अंधेरे के रखवाले द्वारा ऐसे शर्मनाक गुलामों के जीवन को नियंत्रित करने की बात क्या है।”

कंगना ने ट्विटर और  ट्विटर इंडिया पर इस्लामिक प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए निशाना साधा. उन्होंने कहा लिखा,”जैक, ट्विटर और ट्विटर इंडिया आप पक्षपात करते हो और इस्लामिस्ट प्रोपेगैंडा फैलाते हैं,  जोकि निराशाजनक है।

आपको बता दें कि शाकिब अल हसन ने 16 नवंबर को कोलकाता काली पूजा करने के लिए पहुंचे थे और इसी वजह से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। बांग्लादेश के किसी खिलाड़ी को इस तरह से जान से मारने की धमकी मिलने की यह पहली घटना है।