भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी शादी के वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज और वनडे सीरीज  नहीं खेल पाए थे। लेकिन आज ही के दिन 8 साल पहले 2013 में इंडियन प्रीमियम लीग में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने आईपीएल डेब्यू पर ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि जैसे ये कल की बात हो।

Anand Mahindra ने पूरा किया वादा, Mohammad Siraj को गिफ्ट में मिली थार SUV

जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल में खेलते हैं। 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए वो पूरी तरह से तैयार है। आईपीएल 2021 की शुरुवात 9 अप्रैल को चेन्नई के मैदान में होंगी। पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच होगा।

जसप्रीत बुमराह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि 8 साल पहले की बात है ऐसा लगता है जैसे कल की हो। एक बार फिर मैदान में उतरने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। बुमराह ने अपने पहले मैच के पहले ओवर में ही विराट कोहली का विकेट लिया था।

इस सीजन में उन्हें सिर्फ दो मैच खेलने को मिले थे। उन्होंने पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ 4 ओवर में 32 रन देकर तीन विकेट लिए थे। बुमराह ने अपने IPL करियर में कुल 109 विकेट अभी तक लिए हैं। IPL 2020 में बुमराह ने 15 मैच में 27 विकेट लिए थे। अब वो दोबारा  IPL 2021 में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है