IPL 2021 को लेकर जताई ये चिंता

नई दिल्ली

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोट के कारण आइपीएल 2021 से बाहर हो गए हैं और अपने देश लौट गए हैं। बावजूद इसके उनकी नजर आइपीएल के 14वें सीजन पर बनी हुई है। इंग्लैंड का ये ऑलराउंडर आइपीएल के हर मैच पर पैनी नजर बनाए हुए है। यही कारण है कि बेन स्टोक्स ने चेन्नई की पिचों को कचरा करार दिया है, क्योंकि उस मैदान पर बड़े स्कोर नहीं बन पा रहे हैं। यहां तक कि 160-170 रन का स्कोर भी नहीं बन रहा है।

शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में पांच बार की आइपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस को पंजाब की टीम ने 9 विकेट से मात दी। चेन्नई के एमए चिदंबरम में में खेले गए इस पूरे मुकाबले के दौरान पिच काफी स्लो रही। ऐसे में बेन स्टोक्स ने चेपक की पिच को ‘कचरा’ करार देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस वजह से आइपीएल का ये सीजन बेकार नहीं होगा। बेन स्टोक्स राजस्थान के लिए इस बार सिर्फ एक मैच खेल पाए थे।

बेन स्टोक्स ने ट्वीट करते हुए कहा, “उन्हें उम्मीद है कि विकेट आइपीएल 2021 के सीजन को बेकार नहीं करेगा, जैसे-जैसे ये टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा। किसी भी विकेट पर न्यूनतन स्कोर 160 से 170 के बीच बनना चाहिए। ये 130 से 140 के बीच बन रहा है जो कि कचरा विकेटों की वजह से है।” शुक्रवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 131 रन बनाए। पंजाब किंग्स ने इस लक्ष्य को 17.2 ओवर में हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें: देश में Corona ने अपनी पकड़ की मज़बूत, एक दिन में पहली बार 3.32 लाख नए केस

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है