ऑस्ट्रेलिया में जाकर भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था जिसमे युवा खिलाडियों का ज़बरदस्त योगदान था। उस वक़्त ऑटोमोबाइल कंपनी के मालिक और बिजनेसमैन Anand Mahindra ने भारतीय टीम के छह खिलाड़ियों को थार-एसयूवी गाड़ी गिफ्ट करने का वादा किया था. जिसको उन्होंने पूरा कर दिया है भारत के तेज गेंदबाज Mohammad Siraj ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी  और साथ ही उन्होंने Anand Mahindra का भी शुक्रिया करा है।

UPPSC Recruitment 2021: 337 समीक्षा अधिकारी / सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों के लिए आवेदन शुल्क कल तक होंगे जमा

Mohammad Siraj ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, ‘मेरे पास इस समय शब्द नहीं हैं। मैं इस खूबसूरत महिंद्रा थार को पाकर बहुत खुश हूं। इस समय, मैं Anand Mahindra सर को बड़ा सा थैक्स कहना चाहूंगा। दुर्भाग्यवश, मैं अभी वहां मौजूद नहीं हूं, इसलिए मेरी जगह मेरी मां और मेरे बड़े भाई इस बेहतरीन गिफ्ट को रिसीव कर रहे हैं।’

Mohammad Siraj से पहले तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन को भी यह गिफ्ट मिल चुका है। दोनों ने इसके लिए बिजनेसमैन Anand Mahindra की जमकर तारीफ की थी। सबसे पहले यह कार टी नटराजन को मिली थी उसके बाद शार्दुल ठाकुर को मिली। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिये Anand Mahindra का शुक्रिया किया था।

Anand Mahindra ने सिर्फ तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन, Mohammad Sirajको ही नहीं, बल्कि शुभमन गिल, वॉशिंगटन सुंदर, और नवदीप सैनी को भी महिंद्रा थार गिफ्ट देने का वादा किया था।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है