Coronavirus एक ऐसा  Virusहै जिसने आमिर गरीब हर इंसान को अपनी चपेट में लिया है। Master Blaster Sachin Tendulkar हाल में ही Covid-19 पॉजिटिव हुए थे, अब उनको हॉस्पिटल में Admit किया गया है। खुद Sachin Tendulkar ने ट्वीट कर यह जानकारी फैन्स के साथ share की है।

बढ़ते Corona के ख़तरे के बीच Team india के Player Sachin Tendulkar Coronavirus की चपेट में आ गए हैं। बीते दिनों उन्होंने बताया कि उनके घर में बाकी सभी लोगों की Report negative आई है। Sachin ने हाल में ही Road Safety World Series में हिस्सा लिया था और India Legends की टीम ने Final match में श्रीलंका को हराकर खिताब पर कब्जा किया था। Sachin का प्रदर्शन बल्ले से टूर्नामेंट में बेहद शानदार रहा था।

India Coronavirus ALERT! देश में बीते 24 घंटों में आए कोरोना के 81 हजार से ज्यादा मामले

Sachin के अलावा S. Badrinath, Yusuf Pathan और Irfan Pathan भी Covid -19 टेस्ट में Positive पाए जा चुके हैं। Sachin ने Twitter पर लिखा, ‘आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। Medical advice के बाद एहतियात के तौर पर मुझे हॉस्पिटल में Admit किया गया है। आप सभी अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें। सभी भारतीयों अपने टीम के खिलाड़ियों को World cup जीत की 10वीं सालगिरह की बधाई।’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है