जिस फिल्म को दर्शक पसंद करते हैं तो यही चाहते हैं कि इसका अगला पार्ट भी देखने को मिले। Bollywood की मशहूर फिल्म Gadar: Ek Prem Katha बहुत पसंद की गई थी अब एक बार फिर से दर्शकों को एक्टर Sunny Deol  और Ameesha Patel की जोड़ी देखने को मिलेगी।

एक्टर सनी देओल ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Gadar 2’ की घोषणा कर दी है। तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए आ रही हैं। एक्टर ने फिल्म अनाउंसमेंट हुए ‘Gadar 2’ का मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद दर्शक खुश हो गए हैं। रिपोर्ट की मानें तो सीक्वल की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर पहले पार्ट की कहानी खत्म हुई थी। मजेदार बात ये है कि इसके जरिए 20 साल बाद Sunny Deol  और Ameesha Patel को एकसाथ ऑनस्क्रीन शेयर करेंगे।

Sunny Deol ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 2 दशक बाद..फाइनली इंतजार खत्म हुआ दशहरा के पावन अवसर पर पेश है #गदर2 का मोशन पोस्टर। वहीं इस पोस्टर पर केवल 2 लिखा हुआ है और इसकी टैग लाइन है…’द कथा कंटिन्यूज।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

फिल्म ‘Gadar 2’ के सीक्वल का डायरेक्शन इस बार भी अनिल शर्मा ही करेंगे। फिल्म की कहानी शक्तिमान ने लिखी है। खबर है कि सीक्वल की शूटिंग इसी साल नवंबर से शुरू हो जाएगी और यह 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अनिल शर्मा निर्देशित ‘Gadar’ साल 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में Sunny Deol  और Ameesha Patel ने मुख्य भूमिका निभाई थी। दोनों ने तारा सिंह और सकीना के रोल में दर्शकों को दिवाना बना दिय़ा था। वहीं फिल्म में Sunny Deol  के डायलॉग और गाने आज भी दर्शकों को खूब पसंद आता है। बता दें कि फिल्म उस समय बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है