Freddy Teaser Release: Kartik Aaryan की फिल्म का टीज़र रिलीज़, किलर बनकर सबको चौंकाएंगे

0
141

Bollywood एक्टर Kartik Aaryan एक के बाद एक हिट फ़िल्में दे रहे हैं। दर्शक उनकी फिल्म का इंतज़ार बेसब्री से करते भी हैं। फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और इस साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। अब Kartik Aaryan अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं। सोमवार को फिल्म ‘फ्रेडी‘ का टीज़र रिलीज कर दिया गया। फिल्म में Kartik Aaryan के अपोजिट Alaya F हैं। यह पहली बार है जब दोनों साथ में पर्दे पर नजर आएंगे।

Kartik Aaryan के खाते में इस वक्त कई फिल्में हैं। उनकी फिल्म ‘शहजादा’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा वह ‘सत्यप्रेम की कथा‘, ‘कैप्टन इंडिया‘ और कबीर खान की अगली फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं।

फिल्म ‘फ्रेडी‘ के टीज़र में सबसे पहले Kartik Aaryan को एक टेबल पर बैठकर खिलौने जैसे एयरक्रॉफ्ट को पेंट करते हुए दिखाया जाता है। स्क्रीन पर लिखा आता है, ये कहानी है एक शर्मीले, अकेले, नर्वस, ईमानदार, सच बोलने वाले, मासूम डेंटिस्ट की। आगे Kartik Aaryan एक मरीज का दांत देखते हैं और उसका इलाज करते हैं। टीजर के एक सीन में एक शख्स लाश को खींचते हुए आगे बढ़ता है। हालांकि उसका चेहरा नहीं दिखाया जाता। दिन में Kartik Aaryan डेंटिस्ट बनकर मरीजों को देखते हैं और रात में वह किलर बन जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फिल्म में Kartik Aaryan के किरदार का नाम डॉ फ्रेडी गिनवाला है। ‘फ्रेडी‘ के निर्देशक शशांक घोष हैं जिन्होंने इससे पहले ‘खूबसूरत‘, ‘वीरे‘ दी वेडिंग‘ और ‘प्लान ए प्लान‘ बी जैसी फिल्में बनाई हैं। ‘फ्रेडी‘ को बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। Kartik Aaryan ने टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, नफ्रेडी की दुनिया में स्वागत है। 2 दिसंबर 2022 से अप्वाइंटमेंट्स ओपन होगा।‘

यह भी पढ़ें – Bigg Boss 16 : गौतम-सौंदर्या का रोमांस देखकर Abdu ने इस तरह उड़ाया मज़ाक

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है