मिल गई Ankita Bhandari!, जानें पूरी ख़बर 

0
560

आज के वक़्त में इज़्ज़त से नौकरी करने की इच्छा रखना बेहद मुश्किल काम है। ये बात शायद Ankita Bhandari नहीं जानती थी। कई दिनों से लापता Ankita Bhandari आज मिल गई लेकिन Ankita इस तरह मिलेगी ये कोई नहीं जानता था, और फिर पता चली सारी हक़ीक़त। गंगाभोगपुर में रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट Ankita Bhandari का शव SDRF ने बरामद कर लिया है। शव की शिनाख्त करने के लिए SDRF ने अंकिता के परिजनों को बुलाया था।

गंगाभोगपुर में रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम कर रही युवती Ankita Bhandari की वेश्यावृत्ति से मना करने पर नहर में धक्का देकर हत्या कर दी गई थी। हत्या करने वाला कोई और नहीं रिजॉर्ट का मालिक और भाजपा नेता का बेटा पुलकित आर्य निकला था। अंकिता के शव की बरामदगी नहीं हो पाई थी। SDRF की टीम शव को तलाश करने के लिए अभियान चला रही थी। इस मामले में पुलिस ने पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ़्तार किया था।

चीला नहर में शव मिलने के बाद SDRF ने Ankita Bhandari के परिजनों को शव की शिनाख्त के लिए बुलाया था। एडिशनल एसपी शेखल सुयाल ने बताया कि Ankita के भाई और पिता ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की है। चीला नहर में पाया गया शव मृतका Ankita का ही है। बता दें कि रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य Ankita से वेश्यवृत्ति करने के लिए कहता था जिससे मना करने पर पुलकित ने अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर Ankita को चीला नहर में धक्का देकर हत्या कर दी थी। पुलकित, अंकिता से रिजॉर्ट में रुकने वाले लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए कहता था जिससे Ankita Bhandari ने मना कर दिया था। शुक्रवार (23 सितंबर) को हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया था।

मामला खुलने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीनों की गिरफ्तारी कर ली और रिजॉर्ट पर रातों-रात बुलडोजर चलाकर ध्वस्तीकरण शुरू कर दिया गया। गिरफ्तारी होने के बाद प्रशासन बुलडोजर लेकर रिजॉर्ट पहुंचा और रिजॉर्ट गिराने लगी। मेन गेट तोड़ने के साथ शुरू हुआ सिलसिला देर तक चलता रहा। शनिवार को राज्य के CM Pushkar Singh Dhami ने ट्वीट कर कहा कि गैरकानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुलडोजर चला दिया गया है। ऐसे जघन्य अपराध के आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें – Ranbir Kapoor को देखकर बैरिकेडिंग पर गिरे फैन्स तो एक्टर ने किया ये काम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है