‘Bigg Boss 16’ में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें कौन हैं Sunny Waghchoure

0
218

टीवी का सबसे ज़्यादा चर्चित शो Bigg Boss इस बार भी चर्चा में बना हुआ है। अब ‘Bigg Boss 16’ के पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री की करीब करीब कंफर्म खबर सामने आ रही है। इंस्टाग्राम की पॉपुलर हस्ती और गोल्डन बॉय के नाम से मशहूर गोल्डन बॉय सनी नानासाहेब वाघचौरे(Sunny Nanasaheb Waghchoure) बिग बॉस में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री बन सकते हैं। इन खबरों पर उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर मुहर लगाते हुए पोस्ट भी किया है।

Bigg Boss 16 अपने 8वें हफ्ते में पहुंच चुका है और फैंस को बेसब्री से वाइल्ड कार्ड एंट्री का इंतज़ार है। हाल में ही Bigg Boss ने फहमान खान को लेकर प्रैंक भी किया था कि वह पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगे लेकिन बाद में पता चला कि वो तो सिर्फ अपने आने वाले टीवी शो धर्मपत्नी को प्रमोट करने के लिए ‘Bigg Boss 16’ में पहुंचे थे।

सोशल मीडिया पर सनी वाघचौरे (Sunny Waghchoure) ने Bigg Boss को लेकर पोस्ट शेयर किया। इसमें Bigg Boss की तस्वीर उन्होंने दिखाई और लिखा कि आखिरकार मेरा सपना पूरा होने जा रहा है। Bigg Boss एंट्री। उनके इस पोस्ट को देख मनोरंजन जगत में खलबली मच गई और पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री को देखने के लिए फैंस बेक़रार हो गए।

सनी वाघचौरे और संजय गुज्जर खुद को गोल्डन गायाज़ कहते हैं। दोनों पुणे के रहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सनी और बंटी रोज़ाना ढाई से तीन किलो तक गोल्ड के गहने पहनते हैं। यही उनकी पहचान हैं। इसके अलावा दोनों लग्जरी कारों के भी मालिक हैं।

Sunny Waghchoure गोल्डन बॉय तो स्टैन भी करोड़ों की ज्वैलरी कैरी करने के चलते चर्चा में रहते हैं। बताया जाता है कि दोनों भी निजी जिंदगी में एक दूसरे को जानते हैं और अच्छा बॉन्ड भी है। अब सनी के पोस्ट पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं कि शो में एक और एमसी स्टैन आ रहे हैं। शो में दोनों अपनी अपनी ज्वैलरी फ्लॉन्ट करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें – Kriti Sanon ने क़बूला, Kartik, Prabhas और Tiger में से किससे करना चाहती हैं शादी!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है