इस आरोप में Sonu Sood पर दर्ज हुई FIR, पुलिस ने गाड़ी भी की ज़ब्त

0
295

Bollywood एक्टर Sonu Sood एक तरफ जहां लोगों की मदद करने के लिए चर्चा में बने रहते हैं वहीं इस बार उनपर कुछ आरोप लगे हैं। पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान पोलिंग बूथ के पास पाए जाने पर Sonu Sood की कार को पंजाब पुलिस द्वारा ज़ब्त कर लिया गया है। इसके बाद जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि वह मोगा के Landeke गांव में अपनी बहन के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे, तो उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

Sonu Sood के खिलाफ IPC की धारा 188 के तहत मोगा सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि Sonu Sood की बहन मालविका सूद सच्चर मोगा से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही थीं। मतदान के दिन Sonu Sood की गाड़ी को ज़ब्त कर लिया गया और उन्हें को घर भेज दिया गया। चुनाव आयोग ने एक्टर को मोगा में मतदान केंद्रों पर जाने से रोक दिया था क्योंकि उन्हें शिकायत मिली थी कि वह कथित तौर पर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे थे।

Sonu Sood ने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए बताया कि वह बस पोलिंग बूथ पर निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए पहुंचे हुए थे। उन्होंने कहा, ‘हमें विपक्ष, खासकर अकाली दल के लोगों द्वारा विभिन्न बूथों पर धमकी भरे कॉलों के बारे में पता चला। कुछ बूथों पर पैसे बांटे जा रहे हैं। इसलिए निष्पक्ष चुनावों की जांच करना और सुनिश्चित करना हमारा कर्तव्य है।’

यह भी पढ़ें – भारत सरकार ने दी मंज़ूरी, अब 12-18 साल के बच्चों को भी लगेगी Corona Vaccine

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है