Nude Photoshoot कराना Ranveer Singh को पड़ा भारी, FIR दर्ज

0
156

पैसे के लिए अपने कपड़े तक उतार देने वाले Bollywood एक्टर Ranveer Singh अब मुश्किल में आ गए हैं। एक ऐसा इंसान जिसे किसी और के सामने Nude होने पर कोई परेशानी भी नहीं है, ऐसा ख़ुद Ranveer Singh ने ही कहा है। अब आप ख़ुद ही सोचिए कि एक्टर होने का मतलब ये थोड़ी न है कि किसी के सामने कपड़े ही उतार दो।

Ranveer Singh के बोल्ड फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही जहां लोग अभिनेता को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं, वहीं सेलेब्स अलग-अलग तर्क देकर उन्हें डिफेंड करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन न ही Ranveer Singh की तस्वीरें और न ही सेलेब्स के बयान लोगों से गले उतर रहे हैं। यही कारण है कि सोमवार को उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई थी और अब मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने में ‘महिलाओं की भावनाएं आहत’ करने जुर्म में अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है।

Ranveer Singh पर सिर्फ FIR ही दर्ज नहीं हुई बल्कि लोग Ranveer Singh की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अभिनेता Ranveer Singh के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री, आदि) 293, 509 और आईटी अधिनियम की धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है।

गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) चलाने वाले ललित श्याम ने मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने में अभिनेता Ranveer Singh के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। ललित ने आरोप लगाया है कि Ranveer Singh की ऐसे बोल्ड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी। इसी वजह से उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम से Ranveer Singh की बोल्ड तस्वीरें हटाने की भी मांग की है।

यह भी पढ़ें – Kargil Vijay Diwas पर वीर सेनानियों की शहादत को फिर किया गया याद

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है