Home Entertainment Bollywood पिंजौर में बनेगी Film City, CM Manohar Lal Khattar का ऐलान

पिंजौर में बनेगी Film City, CM Manohar Lal Khattar का ऐलान

0

Film City का नाम सुनते ही Noida की Film City याद आती है लेकिन अब सिर्फ Noida ही नहीं बल्कि Haryana में भी Film City बनने जा रही है। हरियाणा के CM Manohar Lal Khattar ने शुक्रवार(1 जुलाई) को चंडीगढ़ में कहा कि हरियाणा सरकार फिल्म निर्माताओं और कलाकारों की सुविधा के लिए फिल्म और मनोरंजन नीति बना रही है।

CM Khattar ने कहा कि पंचकूला जिले के पिंजौर में लगभग 60-70 एकड़ भूमि भी एक Film City के लिए निर्धारित की गई है। इस Film City के माध्यम से विशेष रूप से हरियाणा और पंजाब की संस्कृति को बढ़ावा देने का प्रयास किया जाएगा।

एक आधिकारिक बयान में CM Manohar Lal Khattar के हवाले से कहा गया है कि हरियाणा सरकार कलाकारों का समर्थन करती है और भविष्य में भी उनके हितों के लिए काम करना जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि कलाकारों को हरियाणा में किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

CM Khattar ने कहा कि समाज को सही दिशा दिखाने में एक कलाकार की बहुत अहम भूमिका होती है, क्योंकि कलाकार किसी जाति या प्रांत का नहीं होता, उसकी पहचान सिर्फ एक कलाकार के रूप में होती है। कलाकारों को राष्ट्र निर्माण में योगदान देते हुए लोगों में जागरूकता पैदा करना और उन्हें देश और समाज की सेवा के लिए प्रेरित करना जारी रखना चाहिए।

यह भी पढ़ें – जिस लड़की की सर्जरी के लिए की थी मदद, उसने इस तरह किया Sonu Sood का नाम रोशन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version