पिता जी आप जल्द स्वस्थ होकर घर आ जाइए…आप हैं तो सब है :Tej Pratap Yadav

0
151

आरजेडी प्रमुख Lalu Prasad Yadav की तबीयत में पहले से काफी सुधार आ गया है। Lalu Yadav दिल्ली AIIMS में भर्ती हैं। शुक्रवार(8 जुलाई) को सुबह वे कुर्सी पर भी बैठे। परिजनों से बातें की। इस बीच Lalu Prasad Yadav के बड़े बेटे Tej Pratap Yadav ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट डाला है। Tej Pratap Yadav ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि पिता जी आप जल्द स्वस्थ होकर घर आ जाइए…. आप हैं तो सब है…. प्रभु मैं आपकी शरण में तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नहीं आ जाते.. मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं…. ना राजनीति और ना कुछ और… बस मेरे पापा और सिर्फ पापा।’

लालू की बेटी मीसा भारती ने शुक्रवार की सुबह उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली और बताया कि उनकी तबीयत तेज़ी से सुधर रही है। उन्होंने लिखा कि आपकी दुआओं से एम्स, दिल्ली में बेस्ट मेडिकल केयर से लालूजी की तबीयत में काफी सुधार है।

शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एम्स पहुंचकर Lalu Prasad Yadav का हाल चाल जाना। वह करीब 20 मिनट वहां रुके। उन्होंने लालू के परिजनों से बात की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। वहीं सोनिया गांधी ने वीडियो कॉल के माध्यम से लालू प्रसाद का हालचाल लिया।

Lalu Prasad Yadav का इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक अब उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत भी नहीं है। अभी वे आईसीयू में भर्ती हैं लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि तेजी से रिकवरी के बाद जल्द ही उन्हें सीसीयू से सामान्य वार्ड में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। एम्स में किडनी रोग विभाग के अलावा दिल और ऑर्थो विभाग के डॉक्टर भी उनका इलाज कर रहे हैं। बता दें कि लालू पिछले शनिवार को बिहार में अपने घर में सीढ़ी से गिर गए थे और उनकी तीन हड्डियां टूट गई थीं। वे पहले ही किडनी और दिल की बीमारी से पीड़ित हैं।

यह भी पढ़ें – बच्चों को नहीं पसंद है पालक की सब्ज़ी तो उनके लिए बनाएं Palak Kabab

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है