Farhan Akhtar की संगीत सेरेमनी आज, महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों के साथ होगी शादी

0
223

Bollywood एक्टर Farhan Akhtar दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं। बॉलीवुड में शादियों का मौसम चल रहा है। 18 फरवरी को उनकी हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस मौके पर Shibani Dandekar ने पीली रंग की साड़ी पहनी जिसमें वह बेहद ख़ूबसूरत दिखीं। उनकी हल्दी सेरेमनी में रिया चक्रवर्ती और अमृता अरोड़ा को देखा गया। आज कपल की संगीत सेरेमनी है। वे 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

शनिवार(9 फरवरी) को Farhan Akhtar के खंडाला स्थित फार्महाउस पर शादी की रस्में निभाई जाएंगी। केवल परिवार के करीबी लोगों को ही इनवाइट किया गया है। Shibani Dandekar के दोस्तों ने संगीत सेरेमनी की पूरी तैयारियां कर रखी है। बॉलीवुड के रोमांटिक गानों पर डांस से महफिल सजाई जाएगी। Shibani Dandekar की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती परफॉर्मेंस देंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Farhan Akhtar अपनी लेडी लव के लिए डांस करेंगे और गाना गाएंगे। Shibani Dandekar की दोनों बहनें अनुषा, अपेक्षा और उनके दोस्त एक बैचलर पार्टी भी करेंगे। Farhan Akhtar पहले ही अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर चुके हैं।

Farhan Akhtar और Shibani Dandekar 21 फरवरी को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। उससे पहले 19 फरवरी को वह महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे। ख़बरों के मुताबिक, ‘परिवार इस शादी को निजी रखना चाहता है। वे नहीं चाहते मीडिया शादी के वेन्यू पर आए। केवल परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों को ही आमंत्रित किया गया है। सब कुछ काफी सीक्रेट रखा गया है। संभावना है कि यह एक महाराष्ट्रीयन शादी होगी।‘ 18 तारीख की शाम को परिवार खंडाला पहुंचेगा और अगले दिन शादी होगी।

यह भी पढ़ें – ब Corona Test Report की नहीं होगी ज़रुरत, Vaccine लगी है तो होगा सीधा इलाज

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है