एक्सीडेंट में Fardeen Khan की मौत! ख़बर सुनकर एक्टर ने कही ये बात 

0
210

Bollywood में आज भी ऐसे सितारे हैं जो फिल्मों से लम्बे वक़्त से दूर हैं ऐसे में अगर कोई उनकी मौत की ख़बर फैला दे तो कैसा लगता होगा। एक्टर Fardeen Khan लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं। फिल्मों से दूर होने की वजह से Fardeen Khan का वज़न भी काफी बढ़ गया था लेकिन बीते कुछ वक्त में उन्होंने ख़ुद को फिट कर लिया है।

नामी सितारों के बारे में सोशल मीडिया पर कई बार उनके निधन की झूठी खबरें फैल जाती हैं। Fardeen Khan के साथ भी ऐसा हो चुका है वो भी एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार। Fardeen Khan ने बताया कि एक बार कार से उनकी दुर्घटना की ख़बर फैली थी। ऐसे वक्त में उन्हें अपने परिवार और दोस्तों की फ़िक्र होती है कि जब उन्हें ऐसी अफवाहों को पता चलेगा तो कैसे रिएक्ट करेंगे।

इस तरह की ख़बर सुनकर Fardeen Khan ने नाराज़गी जताई। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में Fardeen Khan ने कहा, ‘दो बार ऐसा हुआ जब एक्सीडेंट से मेरी मौत की अफवाहें उड़ीं। यह बहुत तकलीफदेह होता है क्योंकि अगर मेरी मां ने ऐसा देखा तो वह हार्टअटैक से मर जाएंगी या फिर मेरी पत्नी को यह पता चले या फिर कोई दूसरा इसे पढ़े, इसलिए मैं ऐसे बेहद गैर जिम्मेदाराना हरकत से चिढ़ता हूं। मुझे याद है रामपाल ने मुझे सबसे पहले मैसेज किया ‘क्या तुम ठीक हो?’ मेरा मतलब है कि वह देखना चाहता था कि मैं जिंदा हूं या मर गया, मुझे नहीं पता।‘

यह भी पढ़ें – CM पद की शपथ लेते ही Yogi Adityanath के हाथों में आई UP की कमान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है