Dhanush और Aishwarya Rajinikanth का रिश्ता टूटने से फैंस हुए परेशान

0
319

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक और पावर कपल ने अलग होने का ऐलान कर दिया है। ये कोई मामूली कपल नहीं है बल्कि Rajinikanth की बेटी Aishwarya और कामयाब एक्टर Dhanush हैं। Aishwarya और एक्टर Dhanush के अलग होने की घोषणा से उनके फैन्स शॉक्ड हैं। दोनों ने सोमवार(17 जनवरी) देर रात अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों को इस बारे में जानकारी दी। उनके चाहने वाले हैरान हैं कि ऐसा क्या हुआ जो दोनों का 18 साल पुराना रिश्ता टूट गया।

किसी की शादी टूटना अच्छा नहीं माना जाता है और जब कोई कपल फेमस हो तो उनके रिश्ते का टूटना और भी बुरा माना जाता है। कभी कभी तो कोई कपल इतना अच्छा लगता है कि आम सी लड़की या लड़का भी यही चाहता है की जब भी हमारी शादी हो तो हमारा कपल भी ऐसा ही लगे। बता दें कि अतरंगी रे एक्टर Dhanush ने वाइफ Aishwarya से अलग होने की खबर दी तो उनके फैन्स का दिल टूट गया। Dhanush और Aishwarya एक ऐसा कपल था जिनकी शादी लोग उदाहरण के तौर पर देखते थे। Aishwarya Dhanush से 2 साल बड़ी हैं। वह कई इंटरव्यूज में उनकी तारीफ कर चुके हैं। इस बीच उनका 18 साल पुराना रिश्ता टूटने की खबर सुनकर फैन्स काफी दुखी हैं।

Dhanush अपनी और Aishwarya की शादी के बारे में पहले इंटरव्यू के दौरान बता चुके हैं कि उनकी प्रॉपर लव मैरिज नहीं थी। वह Aishwarya से अपनी फिल्म Kadhal Kondaen के फर्स्ट डे शो पर मिले थे। फिल्म खत्म होने पर सिनेमाहॉल ओनर ने रजनीकांत की बेटियों सौंदर्या और Aishwarya से मिलवाया। Dhanush बताते हैं, हमने बस हाय कहा और चले गए। अगले दिन Aishwarya ने काम की तारीफ के साथ बुके भिजवाया इसमें लिखा था, keep in touch। मिलने के 2 साल बाद घरवालों की मर्जी से उनकी शादी हो गई।

Dhanush और Aishwarya ने साल 2004 में शादी की थी। इस कपल के दो बच्चे यात्रा और लिंगा हैं। बीच में उनके अलग होने की खबरें कई बार आती रहीं लेकिन उन्होंने इस पर कभी कुछ नहीं कहा। जैसे ही कपल के अलगाव के बारे में पता चला ट्विटर पर Dhanush ट्रेंड करने लगे।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss के घर के बाहर भी है Tejasswi Prakash का बॉयफ्रेंड, भाई ने बताया सच

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है