Gehraiyaan देखने के बाद फैंस ने Deepika Padukone के लिए कह डाली ये बात

0
267

Bollywood एक्ट्रेस Deepika Padukone की फिल्म हो तो फैंस उसे देखने के लिए वक़्त ज़रूर निकालते हैं। फिल्म Gehraiyaan को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया गया है। डायरेक्टर शकुन बत्रा की इस फिल्म को अब तक देख चुके लोग ट्विटर पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। Gehraiyaan में Deepika Padukone के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा ने अहम रोल निभाया है। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर जैसे मंझे हुए कलाकार भी हैं।

Gehraiyaan देखने के बाद दर्शकों ने शकुन बत्रा के डायरेक्शन की सराहना की है। लोगों को इस फिल्म की कहानी पसंद आई है और इस वक्त हर किसी की ज़ुबान पर Deepika Padukone का ही नाम है। सोशल मीडिया पर लोग Deepika Padukone की शानदार एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसी के साथ फिल्म के आखिरी सीन को लेकर भी कई लोगों ने ट्वीट किया है।

इसी के साथ कई लोगों ने अनन्या पांडे और धैर्य करवा की भी तारीफ की है। लोगों का कहना है कि अनन्या और धैर्य की स्क्रीन टाइमिंग कम थी लेकिन उन्होंने हर एक सीन में अपना बेस्ट ही दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान Deepika Padukone ने खुलासा किया था कि रणवीर ने इस फिल्म को देखने के बाद उनकी परफॉर्मेंस और कहानी की जमकर तारीफ की थी। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी संग Deepika Padukone के कई बोल्ड सीन्स हैं। फिल्म के गानों को देखने के बाद लोगों ने रणवीर सिंह की खूब खिंचाई की थी। इस पर रिएक्ट करते हुए Deepika Padukone ने कहा था कि ना तो उन्हें और ना ही रणवीर को इन बातों का फर्क पड़ता है और वह ऐसे कॉमेंट्स को पढ़ना जरुरी नहीं समझते हैं।

यह भी पढ़ें – Gangubai Kathiawadi : Dholida पर जमकर नाचीं Alia Bhatt

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है