Drishyam 2 में Ajay Devgn का पोस्टर देखकर फैंस हो रहे परेशान

0
187

Bollywood की कुछ फ़िल्में ऐसी हैं कि सभी उस फिल्म का अगला पार्ट देखने के लिए इंतज़ार करते रहते हैं। एक्टर Ajay Devgn की फिल्म Drishyam ने जो कमाल किया था उसका जादू आज भी बरकरार है। आज भी फिल्म को उसी क्रेज़ के साथ देखा जाता है और अब फिल्म का दूसरा पार्ट आ रहा है। कुछ दिनों पहले Drishyam 2 की अनाउंसमेंट हुई है। अब तक फिल्म के पोस्टर और रीकॉल टीज़र रिलीज़ हुए हैं और सभी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

फैंस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म से Ajay Devgn का जबरदस्त पोस्टर सामने आया है जिसमें वह फावड़ा लिए खड़े नज़र आ रहे हैं। पोस्टर शेयर कर अजय ने लिखा है, ‘सवाल ये नहीं कि आपकी आंखों के सामने क्या है, सवाल ये है कि आप देख क्या रहे हैं। Drishyam 2…केस दोबारा खुल रहा है 18 नवंबर 2022 को।’ पोस्टर पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि फिल्म सुपरहिट होगी। तो कोई कह रहा है कि ये है 500 करोड़ वाली फिल्म। वहीं कुछ कमेंट कर रहे हैं कि हमें इसकी रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं Drishyam 2 नवंबर 1 को रिलीज़ होगी।

पिछले पार्ट में Ajay Devgn, तबु, श्रेया सिरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर अहम किरदार में थे। लेकिन इस बार फिल्म में अक्षय खन्ना भी होंगे। कुछ दिनों पहले फिल्म से अक्षय का पोस्टर भी रिलीज हुआ था। फैंस तबु, अजय और अक्षय खन्ना को साथ में देखने के लिए बेताब हैं। बता दें कि दृशयम, मलयालम सुपरहिट फिल्म दृश्यम का हिंदी रीमेक थी। ये फिल्म नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर निशिकांत कामत ने डायरेक्ट की थी जो अब इस दुनिया में नहीं रहे। हिंदी फिल्म को भी मलयालम की तरह जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म के दूसरे पार्ट में लीड एक्टर्स वही किरदार निभाएंगे जो पहले पार्ट में निभाया था।

यह भी पढ़ें – Sri Lanka को हरा कर Indian women’s team 7वीं बार बनी एशिया कप चैंपियन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है